Sikar: राजस्थान के सीकर की कोतवाली थाना पुलिस ने 11 साल से फरार चल रहे भगोड़े को ओमाराम उर्फ राम मारवाड़ी निवासी जोधपुर ग्रामीण हाल निवासी विपिन गार्डन, उत्तर नगर, दिल्ली को गिरफ्तार किया है. आरोपी साल 2011 में शहर के कई लोगों को कंपनी चेंन सिस्टम में रुपयों और गिफ्ट का लालच देकर लाखों रुपए की ठगी कर चुका था. ठगी के मामलो में आरोपी ओमाराम के खिलाफ सीकर कोतवाली थाने में करीब 10 मामले दर्ज हुए थे, जिसके बाद पुलिस को आरोपी की तलाश कर रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- सीकर: महिला के वेश में पहुंचे पुरुष सदस्य, देख दंग रह गए लोग


सीकर कोतवाली प्रभारी कन्हैया लाल ने बताया कि मामले में आरोपी ओमाराम उर्फ राम मारवाड़ी निवासी जोधपुर ग्रामीण हाल निवासी विपिन गार्डन, उत्तर नगर, दिल्ली को रोहिणी इलाके से दिल्ली पुलिस की सहायता से गिरफ्तार किया गया. आरोपी ओमाराम पर अलग-अलग थानों में 100 करोड़ की ठगी के 60 मामले दर्ज हैं. 


उन्होंने ने बताया कि आरोपी ओमाराम ने मिताली नाम से कंपनी बनाई हुई थी, जो एक व्यक्ति से 4000 लेता और मेंबर बनाने पर उन्हें मोटरसाइकिल गिफ्ट का लालच देता था. जिसके कारण शहर के कई लोग आरोपी ओमाराम के झांसे में आ गए. लोगों ने झांसे में आकर चेन में लोगो को जोड़कर धन लगा दिया. कुछ दिनों बाद आरोपी करोड़ों रूपए लेकर फरार हो गया था. ठगी के शिकार लोगो ने आरोपी के खिलाफ मामले दर्ज कराए. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है.