Sikar: जिला मुख्यालय स्थित एसके कॉलेज में बीते दिनों शिक्षक द्वारा प्रैक्टिकल के नाम पर छात्रा से छेड़छाड़ करने के मामले में मंगलवार को छात्र संगठन एबीवीपी, एसएफआई, डीएएसएफआई, एनएसयूआई सहित विभिन्न संगठनों के छात्र छात्राओं ने एसके कन्या महाविद्यालय के मुख्य द्वार को बंदकर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुस्साहस: गोबर लेने गई दलित नाबालिग से स्कूल के बाथरूम में किया दुष्कर्म


कन्या महाविद्यालय की राजकुमारी जाखड़ और कॉमर्स कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 दिन पूर्व छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ मामले में कॉलेज प्राचार्य कोई इस बारे में अवगत कराने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके विरोध में कॉलेज परिसर के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया गया है. छेड़छाड़ के मामले के आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. मुख्य द्वार पर लगी पतियों को हटाया जाए वहीं, प्रैक्टिकल रूम में लगे काले शीशों को भी हटाया जाए.


Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए


उन्होंने कहा अगर जल्द इन मांगों को नहीं माना गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी कॉलेज प्रशासन की होगी. इस दौरान श्री कल्याण कन्या महाविद्यालय की छात्रसंघ अध्यक्ष राजकुमारी जाखड़, कॉमर्स कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ सिंह, त्रिभुवन सिंह दुधवा, नीतीश चौधरी, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश नागा, डीएएसएफआई के रोशन वर्मा सहित बड़ी संख्या में विभिन्न संगठनों के छात्र-छात्राएं मौजूद रहे.