Sikar: मानव सेवा संस्थान के बैनर तले सीकर शहर के व्यापारियों ने शहर के डाक बंगले से जिला कलेक्ट्रेट तक जलभराव की समस्या, टूटी सड़कें, बेसहारा पशु सहित विभिन्न समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के बाद जिला कलेक्टर को 15 दिन में समस्याओं का स्थाई समाधान करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में बताया गया कि 15 दिन में समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो आमजन को साथ लेकर धरना प्रदर्शन, रास्ता जाम और अनशन किया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Sikar: तीज माता की सवारी के दौरान घुसा आवारा सांड, मची अफरा-तफरी


व्यापारी महेंद्र काजला ने बताया कि नवलगढ़ रोड पर बरसात के दिनों में वर्षों से जलभराव की समस्या है बरसात शुरू होते ही नवलगढ़ रोड पर जलभराव होने के कारण व्यापारियों को दुकानें बंद करनी पड़ती है, जिससे करोड़ों रुपए का नुकसान होता है और पानी घरों के अंदर तक जाने से आवागमन सहित कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है. 


साथ ही शहर में जगह-जगह टूटी हुई सड़कें आवारा पशुओं की समस्या सहित विभिन्न मांगों को लेकर आज डाक बंगले से रैली निकाली रैली निकाल कर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया है और अगर हमारी मांग नहीं मानी गई तो धरना दिया जाएगा और आमरण अनशन भी करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी.