Ramgarh News, Sikar: सीकर के रामगढ़ शेखावाटी इलाका के बागास गांव के एक व्यक्ति ने अपने घर में अज्ञात चोरों की ओर से कमरे में रखे लॉकर को तोड़कर उसमें रखे लाखों की नगदी, सोने चांदी के आभूषण सहित बीस बाइस लाख रुपये की चोरी का मामला पुलिस में दर्ज कराया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया कि बागास गांव निवासी रामदेवाराम झाझडिया ने मामला दर्ज कराया कि वह रात को अपने घर में परिवार सहित सो गया था. सुबह जब परिवारजन उठे तो मकान में दूसरे कमरे में रखा लोकर और सामान बिखरा हुआ था.


वहीं, जब जाकर उसे संभाला तो उसके रखे एक लाख अस्सी हजार रुपये नगद, दोनों भाइयों के पैतालीस तोला सोने के आभूषण, चांदी के आभूषण, बीस विदेशी कंबल आदि सामान गायब मिला. चोरी किए गए सामान की कीमत बीस बाइस लाख रुपये होना बताया गया है, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. 


बागास गांव निवासी रामदेवाराम झाझडिया ने पुलिस को चोरी हुए सामान में बताया कि अज्ञात चोर उनके घर में दोनों भाईयों के रखे सोने के आभूषण दो सोने के महल, दो गलपटिया सोने का, सोने की गलसरी 3, सोने की चेन 2 नग, सोने की अंगूठी 2 नग, 2 जोड़ी सोने के कान के झुमर, 10 जोडी चांदी की पायजेब, 5 चांदी के सिक्के, नगदी एक लाख अस्सी हजार रुपये, 20 विदेशी कंबल के साथ ही जरूरी कागजात और अन्य कीमती सामान, जिनकी कीमत बीस बाइस लाख रुपये चोरी होना बताया है.