Sri Madhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर नगर पालिका क्षेत्र में दुकानों के बाहर सामान रखकर दुकानदारों के द्वारा किए गए अस्थाई अतिक्रमण को लेकर पुलिस और नगर पालिका की संयुक्त कार्रवाई की. बाजार में अचानक थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत के नेतृत्व में तथा नगरपालिका से इंस्पेक्टर शशिकांत शर्मा के नेतृत्व में हुई कार्रवाई के बाद दुकानदारों में हड़कंप सा मच गया और प्रशासन के लवाजमे को देखकर दुकानों के बाहर रखे सामान को जल्दी-जल्दी समेटने लग गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस थाने में सीएलजी मीटिंग और अन्य आयोजनों पर आयोजित बैठक के दौरान शहर में आए दिन लगने वाले जाम और अन्य समस्याओं को लेकर चर्चा की गई थी, जिसके तहत आज पुलिस प्रशासन और नगर पालिका के द्वारा श्रीमाधोपुर शहर में दुकानों के बाहर दुकानदारों के द्वारा किए गए सामान रखकर अस्थाई अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की गई. 


इस दौरान पुलिस और नगरपालिका के कार्मिकों ने दुकानदारों के बाहर सामान रखकर अतिक्रमण करने पर चालान काटने की कार्रवाई की. पुलिस के जवानों और नगरपालिका के कार्मिकों ने करीब 2 दर्जन से अधिक दुकानदारों के चालान काटकर उन्हें पुनः सड़क पर सामान नहीं रखने की हिदायत दी. 


वहीं, कहा कि अभी तो केवल चालान काटा जा रहा है. यदि इस पर भी वे नहीं माने तो सामान जब्ती करने के साथ-साथ उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि लगातार मिल रही शिकायतों के बाद आज नगर पालिका के साथ मिलकर अस्थाई अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की गई है और जो नियमित लगातार जारी रहेगी. 


यह भी पढ़ेंः सर्वनाश से बचना है तो इन चीजों को न लगाए पैर, पीढ़ियों तक भुगतना पड़ेगा परिणाम


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें