Dataramgargh: सीकर जिले के खाटूश्यामजी के श्याम मंदिर के मेंन गेट  पर आठ अगस्त को मची भगदड़ में  मामले में राजस्थान सरकार के जरिए गठित की गई जांच कमेटी  खाटूश्यामजी पहुंची. कमेटी में शामिल जांच अधिकारी संभागीय आयुक्त विकास सीतारामजी भाले ने मौका स्थल का जायजा लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान  कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी और पुलिस अधीक्षक कुंअर राष्ट्रदीप ने घटना स्थल की जानकारी दी.  उन्हें सम्पूर्ण व्यवस्था से अवगत करवाया।इस मौके पर कस्बेवासियों, व्यापारियों व प्रबुद्धजनों ने श्री श्याम मंदिर की व्यवस्था को सुंदर व्यवस्थाओं को बारे में विस्तार से जानकारी दी. 


वही श्री श्याम मंदिर कमेटी संरक्षक प्रताप सिंह चौहान, अध्यक्ष शम्भूसिंह चौहान से भी विस्तार से चर्चा की. घटना स्थल का निरीक्षण के पश्चात संभागीय आयुक्त ने बताया कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और ऐसी घटनाओं की पूनरावृति नहीं हो इसके लिए ठोस कदम उठाए जायेंगे.


 उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति इस घटना को लेकर अपना पक्ष रखना चाहे तो जयपुर स्थित कार्यालय में आगामी 15-20 दिन तक आ सकते हैं. इससे पूर्व संभागीय आयुक्त के खाटूश्यामजी मेला कंट्रोल कार्यालय पहुंचने पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.