लक्ष्मणगढ़: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड कार्यालय की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए लक्ष्मणगढ़ अभिभाषक संघ ने उपखंड कार्यालय के न्यायिक कार्य का अनिश्चितकालीन बहिष्कार किया. गुरूवार को लक्ष्मणगढ़ अभिभाषक संघ की एक आवश्यक बैठक संघ के अध्यक्ष एडवोकेट भवानी सिंह शेखावत की अध्यक्षता में आयोजित हुई. आयोजित बैठक में वरिष्ठ अधिवक्ताओं सहित उपस्थित सभी वक्ताओं ने उपखंड कार्यालय में कार्यप्रणाली को लेकर सवाल खड़े करते हुए सर्वसम्मति से उपखंड कार्यालय के न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया. अभिभाषक संघ के अधिवक्ताओं ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी का स्थानांतरण नहीं होने तक लक्ष्मणगढ़ उपखंड कार्यालय के न्यायिक कार्य का अनिश्चितकालीन बहिष्कार किया जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लंबे समय से उपखंड कार्यालय की कार्यप्रणाली से नाराज अधिवक्ताओं ने आखिरकार आज अभिभाषक संघ की बैठक आयोजित कर सर्वसम्मति से लक्ष्मणगढ़ उपखंड कार्यालय के न्यायिक कार्य का अनिश्चितकालीन बहिष्कार करने का ऐलान किया. लक्ष्मणगढ़ अभिभाषक संघ के अध्यक्ष एडवोकेट भवानी सिंह शेखावत ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी के न्यायालय में विधि पूर्वक न्याय प्रणाली नहीं चल रही है. 


जिसको लेकर अभिभाषक संघ के सभी अधिवक्ता कार्यप्रणाली से नाराज है, आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि उपखंड अधिकारी का स्थानांतरण नहीं होने तक अभिभाषक संघ के अधिवक्ता लक्ष्मणगढ़ उपखंड कार्यालय के न्यायिक कार्य का बहिष्कार रखेंगे. साथ ही अभिभाषक संघ की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आवश्यकता पड़ने पर अनशन पर बैठने का निर्णय भी लिया जाएगा.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- राजस्थान: 3 महीने बाद आज से काम पर लौटे सरपंच लेकिन आपसी खींचतान अब भी जारी


ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा में अवैध जुआं-सट्टा पर पुलिस का चला हथौड़ा, 6 जुआरी गिरफ्तार, 22 हजार रुपए बरामद