Laxmangarh News: सीकर के लक्ष्मणगढ़ अखिल भारतीय किसान सभा कार्यालय में आयोजित हुई. सभा के तहसील अध्यक्ष भोजराज सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सभा के राज्य सदस्य पर्यवेक्षक बैगाराम कुल्हरी और मोहनसिंह फौजी बतौर अतिथि के रूप में उपस्थित थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही आयोजित बैठक में मौजूद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को चुनावी वर्ष को देखते हुए सदस्य अभियान के तहत ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने का आह्वान किया. साथ ही आगामी 26 जनवरी को संयुक्त मोर्चा की ओर से आयोजित जिला स्तर पर आयोजित ट्रैक्टर रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल कर सफल बनाने का आह्वान किया.


राज्य में पेपर लीक, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ आंदोलन की रणनीति को लेकर लक्ष्मणगढ़ अखिल भारतीय किसान सभा की बैठक किसान सभा के कार्यालय में आयोजित हुई. अखिल भारतीय किसान सभा के तहसील अध्यक्ष भोजराज सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अखिल भारतीय किसान सभा के राज्य सदस्य बैगाराम कुल्हरी और मोहनसिंह फौजी बतौर पर्यवेक्षक के रूप में उपस्थित थे. 


साथ ही आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए पर्यवेक्षक बैगाराम कुल्हरी ने कहा कि संगठन में सक्रियता के साथ धरातल पर कार्य करें और आमजन की समस्या के लिए संघर्ष करें, जिससे संगठन को मजबूती मिलेगी. 


बैठक में ग्राम कमेटी का गठन करने का निर्णय लिया गया. साथ ही आगामी 26 जनवरी को संयुक्त मोर्चा की ओर से आयोजित ज़िला स्तर पर ट्रैक्टर रैली को सफल बनाने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल होने का आह्वान किया. चुनावी वर्ष होने के कारण किसान सभा के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ से 31 जनवरी तक शुरू सदस्यता अभियान के तहत ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने का आह्वान किया. साथ ही 15 जनवरी को विशेष सदस्यता अभियान के तहत प्रत्येक मकान की छतों पर अखिल भारतीय किसान सभा का झंडा लगाने का आह्वान किया. 


इस दौरान अखिल भारतीय किसान सभा के तहसील सचिव रणजीत डोटासरा, भोजराज सिंह, गौर्वधन सिंह महला, भूसाराम ढाका, रामकुमार भास्कर, ब्रजमोहन सिह भास्कर, रणजीत मील, मुकेश शर्मा, शिवपाल ढाका, अमरसिह जाखड, महेश मील, रणजीत भुमा, बनवारी मील, रामनिवास माधोपुरा, श्रीकांत मेहरड़ा और हरफुल ढाका सहित किसान सभा के अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे.


यह भी पढ़ेंः 


Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें


फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!