Laxmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ शहर में बीती रात को अज्ञात चोरों ने शहर के मुरलीमनोहर मंदिर के आगे चार चौक की हवेली के पास एक सूने मकान को निशाना बनाया और मकान के छत के रास्ते से घुसकर कमरों और आलमारी के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. मकान मालिक अध्यापक सीकर रहता है, सूचना मिलने पर लक्ष्मणगढ़ पहुंचकर मकान के हालात देखकर लक्ष्मणगढ़ थाने में शिकायत दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- उदयपुर की घटना को लेकर लक्ष्मणगढ़ कस्बा संपूर्ण बंद, प्रशासन भी कस्बे में मुस्तैद


पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि तिजोरी में रखी दो सोने की चैन, एक मंगलसूत्र, दो चांदी की पाजेब, सोने की बाली व सोने का काटा सहित अन्य सामान चोरी हो गया. पुलिस ने जांच शुरू की. उल्लेखनीय है कि अज्ञात चोरों ने पड़ोसी मकान को भी निशाना बनाया था, जिसके मालिक आने पर ही पता चलेगा.


लक्ष्मणगढ़ शहर में इन दिनों लगातार चोरी होने की वारदात से लगता है कि इन दिनों अज्ञात चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. हालांकि अज्ञात चोर इन दिनों शहर के सुने मकानों को निशाना बना रहे हैं, जिससे लगता है अज्ञात चोर पहले रेकी करके चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. 


शहर के चार चौक की हवेली के पास निवासी अध्यापक ने लक्ष्मणगढ़ पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि मेरा परिवार फिलहाल सीकर में रह रहा है. बीती रात को अज्ञात चोरों ने मकान की छत के रास्ते से नीचे आकर कमरों और आलमारी के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया अध्यापक ने बताया कि तिजोरी में रखी दो सोने की चैन, एक मंगलसूत्र, दो चांदी की पाजेब, सोने की बाली व सोने का काटा सहित अन्य सामान चोरी हो गया. पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू की.