Rajasthan crime: सीकर के उद्योग नगर थाना इलाके के नवलगढ़ रोड स्थित पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के घर के बाहर बुजुर्ग महिला को जमीन पर गिरकर लूट की वारदात करने का मामला सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित महिला संतोष महरिया ने उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि वह घर से डेयरी पर दूध लेने के लिए जा रही थी. इसी दौरान सुबह करीब 4:45 बजे एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाशों ने महिला का पीछा शुरू किया. बुजुर्ग महिला जैसे ही पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के घर के पास तिराहे के नजदीक पहुंची तो बाइक सवार एक लड़का बाइक से नीचे उतरा और महिला को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और छीना झपटी करने लगा.


बुजुर्ग महिला ने हिम्मत दिखाते हुए खड़े होकर लड़के का सामना भी किया लेकिन वह लड़के का सामना करने में नाकामयाब रही. बदमाश युवक ने बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन तोड़कर भाग गया. बदमाश का मुकाबला करने के दौरान महिला को मामूली चोंटे भी आई. लूट की वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई.


जिसमें तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए. जिसमें से एक युवक बुजुर्ग महिला से लूट की वारदात करता हुआ नजर आ रहा है. पीड़ित महिला संतोष महरिया ने उद्योग नगर थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.