Dataramgarh: सीकर जिले के दातारामगढ़ विधानसभा के मंडा सुरेरा गांव में शहीद रमेश कुमार की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस अवसर पर शहीद के सम्मान में विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने एक तिरंगा रैली का आयोजन किया, जिसमें ग्राम वासियों ने बाइक पर तिरंगा लगाकर सहित के सम्मान में सुरेरा गांव में एक रैली निकाली, जिसका ग्राम वासियों ने पुष्प वर्षा करके स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस अवसर पर दातारामगढ़ विधायक वीरेंद्र सिंह ने शहीद रमेश कुमार की मूर्ति के अनावरण समारोह में बोलते हुए कहा की हमें गर्व है कि हम शेखावाटी क्षेत्र में आते हैं देश के किसी भी कोने में अगर हम जाते हैं और वहां पर शेखावाटी का नाम बताते हैं, तो वहां के लोग शेखावाटी को शहीदों की भूमि के नाम से जानते हैं क्योंकि देश रक्षा में शेखावाटी क्षेत्र के लोग सबसे ज्यादा देश हित में कुर्बानी देते हैं.


इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शहीदों के सम्मान के लिए हम लगातार आवाज उठाते रहेंगे और सैनिकों के साथ किसी भी प्रकार का अत्याचार सहन नहीं किया जाएगा. इस अवसर पर शहीद की यूनिट से आए हुए सैनिकों ने विधायक से मांग रखी कि अर्धसैनिक बलों के जो जवान शहीद होते हैं, उनको शहीद का दर्जा नहीं मिलता है, जिससे शहीद को पूरा सम्मान नहीं मिल पा रहा है. इसलिए आप सरकार से यह मांग रखें कि अर्धसैनिक बलों के जवानों को भी पूर्णतया शहीद का दर्जा मिले.


 इस अवसर पर मंडा सरपंच नेम सिंह चौहान, जिला परिषद सदस्य रामदेव सिंह, पंचायत समिति सदस्य जयंत निठारवाल, पूर्व प्रधान भंवर लाल व बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि व ग्रामवासी मौजूद रहें.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Forest Guard Admit Card Download 2022: राजस्थान वनपाल और वनरक्षक भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड