Shrimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर के थोई थाना इलाके के चीपलाटा में मध्य रात्रि में एक युवक का मर्डर का मामला सामने आने के बाद परिजन तथा उनके समर्थक अपनी विभिन्न मांगों को लेकर थोई सीएचसी में विरोध जता रहें हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, चीपलाटा की मोती डूंगरी के पास निवासी कृष्ण मेहरा चीपलाटा सकराय रोड पर गंभीर हालत में तड़प रहा था. हो हल्ला सुनकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तथा गंभीर घायल अवस्था में निजी वाहन से थोई सीएचसी पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


मृतक के हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए
मृतक महाराष्ट्र में मजदूरी का काम करता है तथा गुरुवार को ही घर आया था. पिता का आरोप है कि स्थानीय 5-6 लोगों द्वारा मिलकर उसकी हत्या की गई है. परिजन तथा समर्थक 7 सूत्रीय मांगों को लेकर थोई सीएचसी में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. परिजनों की मांग है कि मृतक के हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए. वहीं, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी के साथ 50 लाख का मुआवजा, 18 मार्च 2022 को पुलिस थाने में दर्ज करवाएगी. FIR 0084 में कोई कार्रवाई पुलिस द्वारा नहीं करने पर उक्त अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग सहित अन्य मांगों को लेकर विरोध जता रहें हैं. 


वहीं, परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया. फिलहाल मौकै पर नीमकाथाना एएसपी रतनलाल भार्गव, तहसीलदार महिपाल सिंह राजावत परिजनों से समझाईश की लेकिन परिजन मांगें मानने पर ही शव का पोस्टमार्टम करवाने की बात कही. वहीं फिलहाल परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया. फिलहाल परिजनों का विरोध जारी है. 


यह भी पढे़ंVideo: उर्फी जावेद ने 1 घंटे में बनाई ऐसी हॉट ड्रेस, देखने वालों के छूटे पसीने, किए ऐसे कमेंट


यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें