Neem ka thana News: नीमकाथाना जिले की डाबला पुलिस ने अवैध रूप से मिश्रित पेट्रोलियम पदार्थ बेचने वाली गैंग का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने कुल 11 ड्रम यानी 2420 लीटर अवैध मिश्रित पेट्रोलियम पदार्थ जब्त किया है. फिलहाल, आरोपियों की पहचान रामूगिरी राजसमंद हाल निवासी जयपुर और टोक अमोलक के रूप में हुई है. वहीं, पुलिस दोनों से पूछताछ कर केस से जुड़ी अन्य कड़ियों का पता लगाने में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हजारों लीटर अवैध मिश्रित पेट्रोलियम पदार्थ बरामद 
डाबला थाना अधिकारी महेंद्र मीणा ने बताया की नाकाबंदी के दौरान जब पिकअप को चेक करने के लिए रोकने की कोशिश की गई, तो चालक वाहन पिकअप को लेकर भागने लगा, जिसमें वह नाकाम रहा. उन्होंने बताया कि पुलिस ने पिकअप वाहन के साथ दो शक्सों को भी डिटेन किया है. वहीं, वाहन पिकअप में रखे 11 ड्रमों के बारे में पूछताछ की गई, तो पता चला कि उसमें कुल 2420 लीटर अवैध मिश्रित पेट्रोलियम पदार्थ भरा हुआ है. 



आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी पुलिस 
पुलिस अधिकारी महेंद्र मीणा ने बताया कि परिवहन के संबंध में दोनों आरोपियों के पास के कोई भी कागजात, लाइसेंस, परमिट आदि और वाहन के कागजात नहीं थे, जिस पर कार्यवाही करते हुए अवैध मिश्रित पेट्रोलियम पदार्थ के भरे हुए 11 ड्रमों को चेक कर जब्त कर लिया गया है. साथ ही अवैध मिश्रित पेट्रोलियम पदार्थ को अवैध रूप से बेचान के लिए परिवहन करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, उनसे पूछताछ कर अन्य कड़ियों का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है.  


ये भी पढ़ें- राष्ट्रीय बालिका दिवस कार्यक्रम में पहुंचे कलेक्टर बीटी, बालिकाओं को किया सम्मानित