Neem Ka Thana Crime News: नीमकाथाना इलाके के रायपुर मोड़ पर स्थित अंजनी क्रेशर पर देर रात को बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद मौके पर कर्मचारियों में भी दहशत का माहौल हो गया. वहीं, घटना की सूचना पर पाटन पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. घटना की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस 

फिलहाल सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार रात 1 बजकर 12 मिनट पर 3 नकाबपोश बदमाश अंजनी क्रेशर पर आए और बाइक से उतरते ही कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी। बदमाश वहां बनी केबिन के अंदर घुस गए और कर्मचारियों से मारपीट कर 40 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। 

 

38 से 40 हजार रुपये की हुई है लूट

वहीं, यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. इस पूरे मामले पर पाटन थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि देर रात को अंजनी क्रेशर पर फायरिंग की वारदात हुई है. घटना में शामिल एक आरोपी लोकल है और दोनों आरोपी बाहर के हैं. फिलहाल, आरोपियों की तलाश की जा रही है. करीब 38 से 40 हजार रुपये की लूट हुई है. पीड़ित थाने में मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं. 

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!