Neemkathana Crime News: नीमकाथाना कोतवाली पुलिस में कार्रवाई करते हुए नाबालिक लड़की से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी द्वारा नाबालिक लड़की को होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया. कोतवाली थाना अधिकारी भवन लाल कुमावत ने बताया कि पीड़िता ने कोतवाली थाने में उपस्थित होकर मामला दर्ज करवाया कि मेरे भाभी के भाई का नाम विक्रम है. जिस कारण मेरी इससे जान पहचान हो गई. भाई का साला होने के कारण इसका हमारे घर आना जाना सगाई होने के बाद हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सितम्बर 2020 में मेरे घर वालो का मेरे दादाजी मौसाजी से लड़ाई होने के कारण मेरे माता पिता सीकर अस्पताल व जयुपर में भर्ती रहे थे. जिस कारण मैं घर पर अकेली थी तब उसने मेरे साथ अकेली को देखकर छेडछाड व अश्लील हरकते करने लग गया. शारीरिक सम्बंध नहीं बनाने पर परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी देना लगा और कई दिनों तक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए. फिर मेरे मम्मी-पापा अस्पताल से वापस आ गए.


झगडा होने के कारण हमने हमारा घर छोड़कर किराये में गुढ़ा में रहने लग गये, मैं गुढ़ा में कॉलेज में पढ़ती थी तो विक्रम मेरा पीछा करता था और बाईक पर उठा ले जाने की धमकियाँ देता था और जान से मारने की धमकियां देता था. मेरे साथ बार-बार होटल गुढा में ले जाकर दुष्कर्म करता रहता था व मेरे अश्लील विडियो व फोटोग्राफ्स बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की ओर मुखबिर की सूचना पर खानलिया तन गुडा डहर (गुढागौढजी) निवासी विक्रम सैनी को गिरफ्तार किया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.


ये भी पढ़ें- 


Rajasthan Vision 2030 : सीएम गहलोत ने जारी किए विजन 2030 डॉक्यूमेंट, महिलाओं, गिग वर्कर्स और कर्मचारियों के लिए बड़ी सौगात