Rajasthan News: नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत चला की ढाणी में खेत में बने कुएं में पैर फिसल कर गिरने से एक अधेड़ की मौत हो गई. घटना की सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक के शव को निकलवा कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैर फिसलने कुएं में गिरा अधेड़, हुई मौत 
जानकारी के अनुसार, नीमकाथाना जिले के चला कर ढाणी निवासी भोलाराम अपने खेत में देखरेख करने के लिए गया था, तभी पास में बने कुएं में पैर फिसलने से वह कुएं में जा गिरा. परिजनों ने आसपास में तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं चला. बाद में आसपास के लोगों ने जब कुएं में देखा, तो भोलाराम का शव तैरता हुआ दिखाई दिया, जिस पर आसपास के लोगों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. 


पिता का शव निकालने के लिए कुएं में उतरा बेटा 
वहीं, सूचना पर पुलिस और परिजन भी मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को निकालने का प्रयास किया, लेकिन उसका शव नहीं निकाला जा सका. बाद में मृतक के बेटे जालंधर ने हिम्मत कर कुएं में उतरा और अपने पिता के शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद आज शव परिजनों को सौंपा गया. सदर थाने के हेड कांस्टेबल सुनील कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 


ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: सरकार का सैलरी सिस्टम गड़बड़ाया, 7 दिन पहले ही कर्मचारियों के खाते में आई सैलरी, पढ़ें आज की बड़ी खबरें