Neemkathana News:राजस्थान के नीमकाथाना जिला कलेक्टर शरद मेहरा ने आज नीमकाथाना जिला अस्पताल का औचक निरिक्षण किया और कर्मीयों को लेकर पीएमओ को सुधार करने के निर्देश दिए. कलेक्टर ने अस्पताल में साफ सफाई पर विशेष फोकस देने को निर्देश दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएमओ को सुधार करने के लिए निर्देश
जिला कलेक्टर सबसे पहले अस्पताल की ओपीडी व्यवस्थाएं देखी उसके बाद एक्सरे कक्ष ,लैब मरीज वार्ड, संख्या एसएनसीयू वार्ड और अटेंडेंस रजिस्टर चेक किया. और अस्पताल में पार्किंग व्यवस्था के लिए अल्टरनेट व्यवस्था देखने के लिए निर्देश दिए.



ओपीडी सहित अन्य व्यस्थाए देखी
इस दौरान जिला कलेक्टर शरद मेहरा ने कहा कि अस्पताल का आउटडोर काफी बड़ा है उस आउटडोर को कैसे रेगुलेट किया जाए. जिसको लेकर पीएमओ को निर्देश दिए की वह अस्पताल के चिकित्सकों से बैठकर प्लान तैयार कर ले और ऐसी व्यवस्थाएं करें.


 जिससे कि डॉक्टर मरीज को आसानी से देख पाए और मरीजों को किसी तरह की परेशानी नहीं हो इसके साथ ही स्टोर रूम में खराब पड़े सामान को हटाने निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने कहा कि एमसीएच अस्पताल तैयार हो चुका है. तीन महीने होने के बाद अस्पताल शुरू हो जाएगा और गायनिक संबंधित वार्डो को एमसीएच में शिफ्ट किया जाएगा. 




विशेष ध्यान देने के दिए निर्देश
उसके बाद अस्पताल में मरीजों का भार कम होगा.इस दौरान अस्पताल के पीएमओ इस दौरान अस्पताल के पीएमओ डॉक्टर सुमित गर्ग,डिप्टी कंट्रोलर सतवीर अवाना मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें:Dungarpur News: मनरेगा काम करते समय मजदूर की मौत,घर में छाया कोहराम


यह भी पढ़ें:Karauli News: वाहन चालकों की खैर नहीं!यातायात पुलिस ने शुरू किया कार्रवाई अभियान