Sikar : राजस्थान के सीकर शहर के नवलगढ़ रोड पर पिछले कई वर्षों से जल भराव की समस्या से जूझ रहे इलाके के व्यापारियों मोहल्ले वासियों में कोचिंग संचालकों ने जलभराव की समस्या का निदान करने की मांग को लेकर प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत को ज्ञापन सौंपकर समस्या का समाधान करने की गुहार लगाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले की प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत ज्ञापन देने आए लोगों को जल्द कार्य शुरू करवाने का आश्वासन देते हुए कहा कि अधिकारियों और पानी निकासी का विरोध करने वाले जगमालपुरा के ग्रामीणों से बैठकर वार्ता की जाएगी और जल्द ही कोई उचित समाधान निकाला जाएगा. उन्होंने कहा नगर परिषद अधिकारियों से पानी निकासी के मामले में वार्ता हुई है. उन्होंने टेंडर प्रक्रिया सहित कार्य शुरू करवाने की पूरी तैयारी कर ली है और जल्द ही कार्य शुरू कर दिसंबर तक काम को पूरा कर लिया जाएगा.


नवलगढ़ रोड पानी निकासी संघर्ष समिति के बैनर तले ज्ञापन देने आई महिला संगीता ने बताया कि 29 अगस्त को भी प्रभारी मंत्री से मिलकर मामले की जानकारी दी. जिस पर प्रभारी मंत्री ने पांच चार रोज में अधिकारियों से बातचीत कर सर्वे कराने सहित समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया था, लेकिन आज तक जिला प्रशासन की ओर से सर्वे का कार्य नहीं किया गया,  जिसके चलते आज जिले की प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत को ज्ञापन देने के लिए पहुंचे हैं. प्रभारी मंत्री ने जलभराव की समस्या का जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया है.


 सीकर की खबरों के लिए क्लिक करें