Sikar में झमाझम बारिश का कहर, जलमग्न हो गए कई इलाके, जनजीवन अस्त-व्यस्त

Sikar News: पिछले चार-पांच दिन से गर्मी और उम्र से लोगों के हाल बेहाल थे. बुधवार को दोपहर से बादलों की आवाजाही के बाद शाम 5:00 बजे के बाद बारिश का दौर शुरू हआ, जो रात्रि 12:00 बजे बाद और सुबह 5:00 बजे के लगभग तेज बारिश हुई. तेज बारिश क कारण नवलगढ़ रोड सहित शहर के निचले इलाकों में पानी भर गया, जिससे जलभराव की स्थिति हुई.

अशोक सिंह शेखावत Thu, 04 Jul 2024-1:34 pm,
1/4

निचले इलाकों में पानी भरा

निचले इलाकों में पानी भरने के कारण वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. छोटे वहनों को जल भराव वाले इलाकों से निकलने नहीं दिया जा रहा है. शहर में नगर परिषद द्वारा जल भराव वाले इलाकों में बोर्ड और बेरिकेट लगाकर वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया है. 

 

2/4

जल भराव के चलते परेशानी का सामना करना पड़ रहा

जल भराव होने से नवलगढ़ रोड पर दर्शन भर से ज्यादा कोचिंग और स्कूल और अन्य भर्ती की तैयारी कराने वाली संस्थाएं हैं और उन में पढ़ने वाले छात्रों को जल भराव के चलते परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. नगर परिषद प्रशासन और कर्मचारी पानी निकालने का प्रयास कर रहे हैं. बारिश के बाद तापमान में ज्यादा कमी नहीं आई है. 

 

3/4

फतेहपुर का तापमान

सीकर में कृषि अनुसंधान केंद्र फतेहपुर पर आज सुबह न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रिकॉर्ड किया गया जबकि इससे पहले बुधवार को सुबह यहां न्यूनतम तापमान 26.5 और अधिकतम तापमान 40.5 रिकॉर्ड रिकार्ड किया गया.

 

4/4

बारिश का दौर जारी रहेगा

मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश के ज्यादातर जिलों में बारिश का दौर जारी रहेगा. ज्यादातर समय बादलों की आवाजाही रहेगी. सीकर जिले में 7 जुलाई तक बारिश होने की संभावना है. पलसाना में 55 एमएम बारिश हुई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link