Sikar News: गुहाला स्कूल के सामने बारिश का भरा पानी, जलदाय विभाग पर लगाए आरोप

नीमकाथाना के गुहाला में स्थित चंदा देवी राजकीय महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल के सामने इन दिनों बारिश से जलभराव की समस्या देखने को मिल रही है. जब बच्चे स्कूल के लिए आये तो अंदर जाने का रास्ता नहीं मिला. टीचर छोटे बच्चों को गोद में उठाकर स्कूल के अंदर लेकर गए.

अशोक सिंह शेखावत Thu, 25 Jul 2024-8:17 am,
1/4

सड़क को खोदकर पाइप लाइन डाली गई

दरअसल जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत स्कूल के सामने सड़क को खोदकर पाइप लाइन डाली गई थी. पाइप लाइन डालने के बाद ठेकेदार ओर जलदाय विभाग के अधिकारियों ने सड़क को ठीक नहीं किया. सड़क का लेवल कम हो गया और जलभराव की समस्या शुरू हो गई. 

 

2/4

स्कूल के सामने जलभराव की बड़ी समस्या

स्कूल के प्रिंसिपल हजारी लाल सैनी ने बताया कि स्कूल के सामने जलभराव की बड़ी समस्या है, सड़क का लेवल कम होने से स्कूल के सामने पानी भर गया. प्रिंसिपल ने बताया कि गत दिनों में जलदाय विभाग द्वारा जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत पानी की पाइप लाइन डालने के लिए सड़क को खोद दिया था उसमें पाइप लाइन डाली गई लेकिन सड़क का लेवल ठीक नही किया. 

 

3/4

क्या कहना प्रिंसिपल का

प्रिंसिपल ने बताया कि जब सड़क का काम चल रहा था तो जलदाय विभाग को ठेकेदार ओर विभाग को अवगत भी करवाया गया था लेकिन विभाग ने इस और कोई ध्यान नहीं दिया, जिस वजह से आज जल भराव की समस्या पैदा हो गई है. 

 

4/4

टीचर छोटे बच्चों को गोद में उठकर स्कूल के अंदर लेकर गए

स्कूल प्रशासन ने स्कूल के मुख्य गेट पर कंक्रीट जमाई थी लेकिन सड़क का काम शुरू होते ही जेसीबी ने उसे कंक्रीट से बनी छोटी दीवार को भी तोड़ दिया उस वजह से स्कूल कैंपस में भी पानी भर गया. आज सुबह बच्चों को स्कूल के अंदर आने में बड़ी समस्या का सामना करना पड़ा. स्कूल के टीचर छोटे बच्चों को गोद में उठकर स्कूल के अंदर लेकर गए.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link