Sikar News : राजस्थान के सीकर के फतेहपुर में गो धाम के विकास के लिए बीजेपी नेता ने 21 लाख का दान दिया. जिसके लिए महन्त दिनेश गिरी महाराज ने बीजेपी नेता महावीर प्रसाद कटारिया का धन्यवाद किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मण्डावा रोड़ बीड़ संरक्षण और विकास समिति के तत्वावधान में  अक्षय तृतीया पर सीकर के फतेहपुर स्थित नवनिर्मित गौधाम में सभी नन्दियों को दलिए का भोग लगाया गया और नन्दी आवासों के निर्माण का शुभारम्भ भी हुआ. महन्त दिनेश गिरी महाराज की मौजूदगी में ये कार्यक्रम किया गया.


इस मौके पर मण्डावा रोड़ बीड़ क्षेत्र की लगभग 1100 बीघा गो भूमि की साफ-सफाई, समतलीकरण और तारबंदी के साथ ही नन्दियों के चारे पानी की सुविधा के लिए खेल आदि का शुभारम्भ भी हुआ.


गौधाम के विकास के लिए गुदड़वास, रामगढ़ निवासी किसानपुत्र और भामाशाह भाजपा नेता महावीर प्रसाद कटारिया की तरफ से 21 लाख रु की घोषणा की गई. इस मौके पर महन्त दिनेशगिरि ने कहा कि महावीर प्रसाद कटारिया की तारीफ की.


बीजेपी नेता महावीर कटारिया का दुपट्टा ओढ़कर सम्मान किया गया. उनके द्वारा की गई इस घोषणा से वहां उपस्थित सभी गोभक्तों में खुशी की लहर दौड़ गई और सभी ने गोभक्त महावीर कटारिया को धन्यवाद साधुवाद दिया.


इस अवसर पर महावीर ढाका बी.पी. क्याल, डॉ.आर.जी.शर्मा अध्यक्ष पिंजरापोल सोसायटी, विजय कुमार देवड़ा, मोहन लाल धानुका, महेश पारीक, हरदयाल ढाका समेत शहर के सैंकड़ों गणमान्य गो भक्त मौजूद रहें.