Rajasthan Politics: सीकर से इंडिया गठबंधन के सांसद कॉमरेड अमराराम का सम्मान समारोह हुआ. सांसद के सम्मान समारोह में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष से गोविंद सिंह डोटासरा विधायक राजेंद्र पारीक सभापति जीवन खां सहित जन प्रतिनिधि मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सांसद अमराराम का कांग्रेस कार्यकर्ता व माकपा सहित इंडिया गठबंधन के अन्य दलों के कार्यकर्ताओं ने माला, साफा व प्रतीक चिन्ह देखकर सम्मान किया.



इस मौके पर PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफा की बात पर बोलते हुए कहा कि भाजपा में आपस में जूते बज रहे हैं. करौली लाल मीणा कहते हैं कि मुख्यमंत्री जी मेरा इस्तीफा स्वीकार कर लो ? आखिर क्या मजबूरी है कि सरकार का ही एक आदमी उनसे तुड़ाव चाहता है या यूं कहे छुटकारा चाहता है. आखिर उसे मुख्यमंत्री के नेतृत्व में विश्वास नहीं है?''


डोटासरा ने अधिकारियों के ट्रांसफर को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा,'' कई अधिकारी तो ऐसे हैं जिनका पांच बार ट्रांसफर लिस्ट में नाम आ गया और 3 बार ट्रांसफर लिस्ट में नाम आने वालों की तो गिनती ही नहीं है. आज प्रदेश में कई अधिकारी अतिरिक्त चार्ज पर काम कर रहे हैं.''


 



डोटासरा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा सरकार की थोड़ी सी इज्जत इसलिए बची है क्योंकि हमारी सरकार के समय जो अधिकारी लगाए गए थे वह विजन वाले हैं और जनता के काम कर रहे हैं वरना उनकी इज्जत तो कभी की तार-तार हो जाती. 



PCC चीफ डोटासरा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने एक भी वैकेंसी नहीं निकाली. सभी भर्ती पुरानी है. जिनका विज्ञापन भी हमारी सरकार में निकाला था. डोटासरा ने कहा कि दिसंबर से पहले कई मंत्रियों की पर्ची बदल जाएगी और कोई बड़ी बात नहीं है की सरकार की सबसे बड़ी पर्ची भी बदल जाए. मुख्यमंत्री कब क्या भाषण दे दें, पता नहीं...उनकी बात का ज्यादा गौर नहीं करना चाहिए क्योंकि वह नए हैं. जो पर्ची दिल्ली से आती है उसे वह पढ़ देते हैं.