Rajasthan News: सीकर जिले के खाटूश्यामजी के निकटवर्ती लाडपुर ग्राम सेवा सहकारी समिति के गोदाम के लिए सोनी देवी की स्मृति में उनके पति रामनाथ व पुत्र हरिप्रसाद द्वारा दान दी गई भूमि पर चारदीवारी निर्माण का शिलान्यास सीकर सांसद अमराराम ने किया. इस अवसर पर सांसद अमराराम ने कहा कि इस युग में किसानों के हित में जमीन दान देना समाज का सबसे हितकर कार्य किया है. उन्होंने कहा कि झामावास में सहकारी समिति का गोदाम बनने पर किसानों को सुविधा मिलेगी. इसके लिए रामनाथ व उनका परिवार साधुवाद के पात्र हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सीकर की हार अभी भी भाजपा की जेहन में है-सांसद अमराराम
इस दौरान सांसद ने कहा कि सरकार मास्टर प्लान व रेलवे लाइन के नाम पर जो जमीन लेना चाह रही है. उन सभी को 2013 के नियमों के अनुसार मुआवजा व पुनर्वास किया जाना चाहिए. सरकार हठधर्मिता करेगी, तो अमराराम आपके साथ खड़ा है. वहीं, सांसद ने प्रदेश सरकार के बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सरकार ने सीकर के साथ सौतेला व्यवहार किया है. सीकर की हार अभी भी भाजपा की जेहन में है. इसीलिए सीकर को नगर निगम नहीं बनाया गया. वहीं, दांतारामगढ़ सहित विधानसभा क्षेत्रों में जो सड़कें बन चुकी है, उनकी घोषणा बजट में की है. जबकि ये सड़कें पूर्ववर्ती सरकार में ही बन चुकी है. 



कार्यक्रम में ये लोग भी रहे मौजूद
बता दें कि कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच शारदा देवी ने की. कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि खाटूश्यामजी जीएसएस अध्यक्ष श्याम सुंदर पूनिया ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया. इस अवसर पर लाडपुर जीएसएस अध्यक्ष सुखदेव सिंहमार, उपाध्यक्ष गोवर्धन मुवाल, व्यवस्थापक मालीराम निठारवाल भी अतिथि रहे. इस मौके पर जमीन दान देने वाले भामाशाह रामनाथ का सम्मान किया गया. कार्यक्रम का संचालन शंकर बलोदा ने किया. 



ये भी पढ़ें- DNA वाले बयान पर फिर घिरे शिक्षा मंत्री दिलावर, कहा- माफी मांगने का सवाल ही नहीं...