Rajasthan Sikar news: गुजरात के सांसद एवं केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला की राजपूत समाज पर की गई टिप्पणी का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले को लेकर करणी सेना के जिला प्रभारी सूरजभान सिंह चैनपुरा के नेतृत्व में सीकर के राजपूत छात्रावास में बैठक का आयोजन हुआ. जिसमे चैनपुरा ने बताया कि गुजरात के सांसद व केंद्रीय मंत्री पुरषोत्तम रूपाली द्वारा राजपुत समाज पर अभद्र टिप्पणी की गई.


जिसके विरोध में गुजरात का पूरा राजपूत समाज विरोध में आ गया और जिसके बाद करणी सेना के महिपाल सिंह मकराना व राज सिंह शेखावत की जो पगड़ी उछाली गई थी वो बहुत ही निंदनीय था. यह पगड़ी पूरे राजपूत समाज की पगड़ी उछाली गई थी. जिसके विरोध में आज सीकर में मीटिंग रखी गई और समाज के सभी लोगों की उपस्थिति में भाजपा को 72 घण्टे का अल्टीमेटम दिया गया है.


अगर पुरूषोत्तम रुपाली की टिकट नही काटी गई और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा माफी नही मांगी गई तो सीकर का राजपूत समाज भाजपा की खिलाफत करेगा और गांव गांव ढाणी ढाणी जाकर भाजपा के खिलाफ वोट करने का काम करेंगा.


बैठक के दौरान सुदर्शन सिंह खुड़ी, दशरथ सिंह अर्जुनपुरा, बजरंग सिंह गोकुलपुरा, विजेंद्र सिंह जेरठी, गजेंद्र सिंह बड़ी पुरा, अभिजीत सिंह जरठी, मोंटू सिंह जेरठी, रविन्द्र सिंह, शक्ति सिंह, सुल्तान सिंह सहित अनेको लोग मौजूद रहे.


बता दें कि केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला द्वारा राजपूत महिलाओं पर की गई टिप्पणियों से राजपूत समाज और श्री राजपूत करणी सेना ने नाराजगी जताई साथ ही कहा कि अगर मांगों को पूरा नहीं किया गया तो पूरा राजपूत समाज सड़कों पर आएगा. इसके अलावा बायकॉट बीजेपी, कमल का फूल हमारी भूल का अभियान भी चलाया जाएगा.