Sikar: राजस्थान के सीकर के राजकीय कॉमर्स कॉलेज में चुनाव के बाद से चल रही चुनावी रंजिश के चलते बीती रात एक गुट के छात्रों ने दूसरे गुट के छात्रों पर हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी को ज्ञापन दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉमर्स कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ सिंह के समर्थकों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के बाद पुलिस अधीक्षक को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग का ज्ञापन सौंपा गया. 


छात्र नेता आतिश चंदपुरा ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात कॉमर्स कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ सिंह सहित तीन साथियों पर छात्र संगठन एबीवीपी के छात्रों ने जानलेवा हमला किया था. जानलेवा हमले में नाथावतपुरा निवासी गजेंद्र सिंह को गंभीर चोटें आई, जिसका एसके अस्पताल में इलाज जारी है. 


घटना के बाद नामजद सहित अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से छात्रों में बीती रात से काफी आक्रोश है. चुनावी रंजिश के चलते जानलेवा हमला करने वाले सुमित जोशी, नीतीश चौधरी, राहुल डोरवाल, यश सैनी भाहु माली सहित करीब दो दर्जन युवाओं की गिरफ्तारी की मांग की है. 


पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप को ज्ञापन देने पहुंचे कॉमर्स कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ सिंह के समर्थकों ने आरोपियों की 24 घंटे में गिरफ्तारी नहीं होने पर सीकर बंद की चेतावनी दी है. 


यह भी पढे़ंः 


Diwali 2022: इस बार दिवाली को बनाए यादगार, घूम आएं रंगीला राजस्थान