Sikar, Laxmangarh: लक्ष्मणगढ़ के नेशनल हाईवे 52 पर 42 करोड़ रुपए की लागत से प्रस्तावित जिला अस्पताल के नवीन भवन का आज कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा व केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत ओर मुख्यमंत्री के सलाहकार व नवलगढ़ विधायक राजकुमार शर्मा ने किया. इस मौके पर पंडित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में विशाल आमसभा का आयोजन किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभा के दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने रीट की परीक्षा को लेकर ईडी की कार्रवाई पर बीजेपी के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता लेकिन पराजित नही किया जा सकता. डोटासरा बोले पेपर लीक क्या वसुंधरा राजे की सरकार में नही हुए थे. क्या पेपर लीक दिल्ली हरियाणा पंजाब मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों में नही हुए तो क्या पेपर लीक गोविन्द सिंह डोटासरा ने थोड़ी करवा दिए. 



डोटासरा ने बीजेपी के प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ को आगा करते हुए बोला की अगर गोविन्द सिंह डोटासरा के खिलाफ एक सौ रुपए का भी भ्रष्टाचार का आरोप साबित कर दे तो मेरा नाम बदल देना. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा विशाल आमसभा में नेछवा पंचायत समिति क्षेत्र में जिला चिकित्सालय भवन की घोषणा करते हुए कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने राजस्थान में चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना लागू की जिससे आमजन का भला हो रहा है. 


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कई बार पत्र लिखा की चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना पुरे भारत देश मे लागू करे लेकिन नही हुए राजस्थान में चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना का बीजेपी के लोग भी फायदे लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गुणगान करने से नही चुक रहे हैं. कार्यक्रम में लक्ष्मणगढ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा नेछवा पंचायत समिति प्रधान संतरा देवी, लक्ष्मणगढ पालिकाध्यक्ष मुस्तफा कुरैशी सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद थे.


यह भी पढ़ें...


किस उम्र तक पिता बन सकते हैं पुरुष...?