Sikar: सीकर के फतेहपुर एवं क्षेत्र में तेज सर्दी का असर बना हुआ है हाड़ कमकंपा देने वाली सर्दी के कारण लोगों की दिनचर्या प्रभावित नजर आ रही है, फतेहपुर एवं क्षेत्र में पिछले कई दिनों से तेज सर्दी का असर लगातार बना हुआ है. जिसके कारण लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो रही है. सर्दी से बचाव को लेकर लोग अलाव जलाकर तपते हुए नजर आते हैं. वह सुबह घरों से लेट व शाम को घरों में जल्दी ही चले जाते हैं, सर्दी के कारण सड़कों पर आवागमन भी कम ही देखने को मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि आज फतेहपुर वासियों को आज घने कोहरे से राहत मिली. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज का न्यूनतम तापमान माईनस में 0.5 डिग्री माइनस में दर्ज किया गया हालांकि धूप खिलने से लोगों को तेज सर्दी से राहत महसूस हो रही है फतेहपुर क्षेत्र में आज मौसम साफ बना हुआ है वह सुबह सुबह ही अच्छी धूप खिलने से तेज सर्दी से आमजन को थोड़ी राहत मिली हुई है. वहीं, बीते दिनों के न्यूतम तापमान की बात की जाए तो फतेहपुर में बीते दिनों का इस प्रकार था.


8 जनवरी माइनस 0.5 डिग्री
7 जनवरी -1.8 डिग्री दर्ज किया गया
6 जनवरी 0.7 डिग्री दर्ज किया गया
5 जनवरी -1.8 डिग्री दर्ज किया गया
4 जनवरी 0.7 डिग्री दर्ज किया गया
3 जनवरी -1 डिग्री दर्ज किया गया


ये भी पढ़ें- कोटा-बूंदी में खुलेगी पशुपालकों और स्ट्रीटवेंडर्स के लिए आत्मनिर्भरता की राह, स्पीकर बिरला वितरित करेंगे ऋण