Sikar News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में कल हुए बार संघ के परिणाम के बाद चुनावी रंजिश के चलते एक गुट द्वारा जीतने वाले गुट पर हमला कर दिया, जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई, एक वकील घायल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में कल हुए बार संघ के परिणाम मामले के अनुसार चुनाव के बाद होटल में खाना खाने गए नवनिर्वाचित अध्यक्ष और उनके साथियों पर जानलेवा हमला किया गया. इस दौरान अध्यक्ष और उनके मुंशी पर गाड़ी चढ़ा दी गई.


गाड़ी के नीचे आने से मुंशी नंद किशोर टेलर की मौत हो गई और एक वकील घायल हो गया. इस मामले में वकीलों में जबरदस्त आक्रोश है और आज रींगस में धरना दिया गया. शव उठाने से इंकार कर दिया गया. इनकी मांग है कि आरोपी वकील सतवीर घोंसला और उसके साथियों को गिरफ्तार किया जाए. 


जानकारी के मुताबिक 1 दिन पहले श्रीमाधोपुर बार एसोसिएशन के चुनाव थे, इसमें दिनेश सिंह शेखावत विजय रहे थे. इसको लेकर सतवीर घोसलिया और उसके साथियों ने धमकी दी और चुनाव में विवाद किया. चुनाव का परिणाम आने के बाद इन लोगों ने फोन पर गाली गलौज की ओर जान से मारने की धमकी दी रात को नवनिर्वाचित अध्यक्ष और उनके साथी रींगस में जयपुर रोड पर स्थित एक होटल में खाना खाने गए थे.


इसी दौरान सतवीर अपनी गाड़ी से वहां पहुंचा और इन पर गाड़ी चढ़ा दी, देर रात मुंशी की मौत के बाद से ही तनाव बढ़ता जा रहा है, लोगों का कहना है कि जब तक इस मामले में सभी आरोपी गिरफ्तार नहीं होंगे तब तक शव नहीं उठाया जाएगा.पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव सौंप दिया. वहीं, वकीलों की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग और मुवाजा को लेकर आंदोलन की रणनीति बनाई जा रही है.


सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
घटना के सीसीटीवी भी पुलिस ने होटल से लिए है, सीसीटीवी में वकील उठकर बाहर आ रहे हैं, वहीं एक फुटेज में एक स्कॉर्पियो गाड़ी तेजी से जा रही है. वह किसी के ऊपर चढ़ने पर ऊची होती नजर आ रही है.पुलिस सिसिस्तीवी के आधार पर भी जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें- AIMIM: एआईएमआईएम अध्य्क्ष असदुद्दीन ओवैसी राजस्थान दौरे पर, मीडिया से कहा-मुस्लिमों को सेक्युलिज्म का कुली बना दिया गया है