Fatehpur, Sikar News: राजस्थान के सीकर के फतेहपुर (Fatehpur Weather) आसपास के क्षेत्र में तेज सर्दी का असर लगातार बना हुआ है. हालांकि आज तेज सर्दी से आमजन को थोड़ी सी राहत मिली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज तापमान ( Fatehpur Temperature) में बढ़त दर्ज की गई है. तापमान में बढ़त दर्ज होने के कारण आमजन को तेज सर्दी से राहत आज मिली है. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर से मिली जानकारी के अनुसार, आज का न्यूनतम तापमान बढ़त के साथ 3.5 डिग्री दर्ज किया गया है. 


फतेहपुर क्षेत्र में सर्दी (Winter in Rajasthan) का असर लगातार बना हुआ है, जिसके कारण लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो रही है. हालांकि आज लोगों को तेज सर्दी से थोड़ी राहत मिली. तापमान में आज बढ़त दर्ज की गई, जिसके कारण लोगों को तेज सर्दी से थोड़ी राहत मिली हुई है. 


यह भी पढ़ेंः सीकरः फतेहपुर में तेज सर्दी का असर बरकरार, माइनस में दर्ज किया गया तापमान


फतेहपुर के कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज का न्यूनतम तापमान 3.5 डिग्री दर्ज किया गया है. तापमान में बढ़त दर्ज होने और आसमान में बादल छाए रहने से सर्दी का असर थोड़ा कम है. 


पिछले 6 - 7 दिनों की बात की जाए तो तापमान जमाव बिंदु से नीचे या जमावबिंदु के आसपास था, लेकिन आज तापमान में करीब 3 डिग्री तक बढ़त दर्ज की गई है, हालांकि आसमान में बादल छाए हुए हैं. वहीं, सुबह घरों से लेट निकलते और शाम को घरों में जल्दी ही चले जाते हैं. सर्दी के कारण सड़कों पर आवागमन भी कम ही देखने को मिल रहा है.


बीते दिनों के न्यूतम तापमान की बात की जाए तो फतेहपुर में बीते दिनों का तापमान इस प्रकार था: 
9 जनवरी 3.5 डिग्री
8 जनवरी -0.5 डिग्री
7 जनवरी -1.8 डिग्री
6 जनवरी 0.7 डिग्री
5 जनवरी -1.8 डिग्री
4 जनवरी 0.7 डिग्री
3 जनवरी -1 डिग्री