Sikar: सीकर लक्ष्मणगढ़ के नरसास गांव निवासी किसान विधाधर 21 दिसम्बर को केसीसी लोन के 3.60 लाख रुपए बैंक में जमा करवाने जाते समय सिनवाली गांव के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने किसान के पैर पर गोली मारकर 3.60 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने लूट की वारदात में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था. लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियो की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त देशी पिस्टल व मोटरसाइकिल भी बरामद की है.


लक्ष्मणगढ़ उपखंड के नरसास गांव निवासी किसान विधाधर 21 दिसम्बर को गांव से 3.60 लाख रुपए बैंक में केसीसी लोन के जमा करवाने के लिए बाइक पर सवार होकर लक्ष्मणगढ़ बैक में आया था. इसी दौरान बैक की पास बुक घर पर ही भुल आया था. बैंक की पासबुक लेने बाइक पर सवार होकर किसान विधाधर वापस गांव जा रहा था.


 इसी दौरान सिनवाली गांव के पास पीछे से आये बाइक सवार दो बदमाशों ने किसान विधाधर की मोटरसाइकिल को रुकवाकर रुपए छीनने की कोशिश की किसान द्वारा रुपए नहीं देने पर बदमाशों ने किसान के पैर पर गोली मारकर 3.60 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.


लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने लूट के मामले में 31 दिसंबर को नागौर जिले के जखानिया गांव निवासी अंकित कुमार व सुरजन सिंह को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर एक देशी पिस्टल व मोटरसाइकिल बरामद की है.


ये भी पढ़ें- कोटा-बूंदी में खुलेगी पशुपालकों और स्ट्रीटवेंडर्स के लिए आत्मनिर्भरता की राह, स्पीकर बिरला वितरित करेंगे ऋण