Sikar News: सीकर की उद्योग नगर थाना पुलिस ने एक युवक को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक के पास रिवाल्वर का लाइसेंस या अन्य कागजात नहीं मिलने पर आरोपी को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से मामले में पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एएसआई प्रभु सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज उद्योग नगर थाने का कांस्टेबल बाबूलाल बदमाशों की तमिल के लिए पिपराली रोड गया हुआ था. इस दौरान एक युवक के अपने बैग की चैन खोलने पर रिवाल्वर गिरता हुआ दिखाई दिया.


जिस पर कांस्टेबल बाबूलाल ने आरोपी अक्षत शर्मा को डिटेन कर पुलिस थाने पर सूचना दी. सूचना पर हेड कांस्टेबल संत कुमार, कांस्टेबल देवीलाल और विकास मौका स्थल पर पहुंचे और वहां से आरोपी अक्षत शर्मा को पकड़कर पूछताछ के लिए पुलिस थाने पर लाया गया.


आरोपी युवक से रिवाल्वर के लाइसेंस या अन्य कागजात के बारे में पूछताछ करने पर कागजात नहीं मिले. जिस पर गुंगारा गांव निवासी आरोपी अक्षत शर्मा पुत्र विजय शर्मा को अवैध रिवाल्वर के साथ आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस से गिरफ्तार आरोपी से हथियार के बारे में पूछताछ कर रही है. मामले की जांच एएसआई बीरबल कर रहे हैं.