Sikar news: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के जैन मंदिर भवन परिसर में आज भाजपा कार्यकर्ताओं की भाजपा जिला उपाध्यक्ष बनवारी लाल यादव की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजना तथा मोदी सरकार के 9 साल के सफल कार्य को लेकर चर्चा की गई तथा उपस्थित कार्यकर्ताओं से मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का आव्हान किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक में उत्तराखंड से आए विस्तारक सुमित जोशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में लूट भ्रष्टाचार हत्या पेपर लीक किसानों के साथ लोन माफी का छलावा सहित अन्य घटनाओं को लेकर चर्चाएं की तथा उन्होंने कांग्रेस की सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेश के द्वारा आम आदमी के साथ किए गए छलावा को लेकर भाजपा सरकार जमकर विरोध करेगी उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील भी की.


यह भी पढ़े- जुलाई के आखिरी दिन शुक्र, इन राशियों पर लुटा देंगे अपना खजाना


इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ घर घर जाकर आमजन को दिलवाने की बात कही. पालिकाध्यक्ष हरि नारायण मंहत ने भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर सरकार पर कड़ा प्रहार किया और कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है जिसका एक उदाहरण श्रीमाधोपुर नगर पालिका में भी देखा जा सकता है. इस दौरान सत्यनारायण खांडल सहित भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित रहे.