Sikar news: सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे में दिन प्रतिदिन बिगड़ती यातायात व्यवस्था का रविवार को निजी बस वालों का उग्र रूप सामने आया.श्याम तोरण द्वार सर्किल के पास जयपुर के लिए सवारी बैठाने के चक्कर में निजी बस वाले आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर लात घूसे व लाठियां से वार कर दिया.अचानक हुई मारपीट से तोरण द्वार से पैदल गुजर रहे श्रद्धालुओं में अफरातफरी मच गई कैसे जैसे श्रद्धालु दर्शनों के लिए निकले. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि बाबा श्याम की नगरी में निजी बस वाले सवारी लेने के चक्कर में राजस्थान ही नहीं अन्य प्रदेशों के बसें भी अवैध रूप से संचालित हो रही है हालांकि पूर्व जिला कलेक्टर डॉ अमित यादव ने परिवहन विभाग को कार्रवाई करने के आदेश दिए गए थे लेकिन मात्र परिवहन विभाग द्वारा खानापूर्ति कर अपनी इति श्री कर लेता है.



तोरण द्वार इन दोनों श्रद्धालुओं की भीड़ के साथ-साथ यातायत की भी भरमार रहती है. न तो यातायात पुलिस वाले कुछ कार्रवाई करते हैं नहीं स्थानीय पुलिस कोई कार्रवाई कर पाती है. जिसका नतीजा आज आपस में मारपीट में देखने को मिला.आखिर उच्च अधिकारी कब अपनी आंखें खोलेंगे तब जाकर ही श्रद्धालुओं को एक राहत भरी सुकून महसूस करेंगे.


यह भी पढ़े- गहलोत सरकार बिना गारंटी बांटेगी करोड़ों का बिजनेस लोन,अनुजा निगम हटाएगा गारंटर की शर्त