Sikar: सीकर जाट बाजार सर्किल का नवीनीकरण के बाद आज लोकार्पण कार्यक्रम हुआ विधायक राजेंद्र पारीक और नगर परिषद सभापति जीवन खान की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ अर्पण कार्यक्रम के दौरान आतिशबाजी की गईसीकर का नया जाट बाजार सर्किल मध्यप्रदेश में तैयार हुआ है. जो पूरा लोहे का बना हुआ है. जाट बाजार चौराहे पर मुख्य सर्किल लगाया गया है. इसके अलावा चारों कॉर्नर पर करीब 12 फीट ऊंची हेरिटेज लाइट भी लगाई गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नगर परिषद के कार्यक्रम में उमड़ी भीड़


इस दौरान नगर परिषद के पार्षद अधिकारी और तेजा सेना के कार्यकर्ता सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे विधायक राजेंद्र पारीक ने बताया कि जाट बाजार सर्किल सीकर का ऐतिहासिक सर्किल है. मेरी सीकर वासियों से अपील है कि वह भी सीकर को स्वच्छ और साफ सुथरा बनाने के लिए प्रयास करें. नगर परिषद और प्रशासन तो लगातार इस काम में लगा ही रहता है लेकिन आम जनता भी अपना दायित्व समझ कर सीकर को साफ सुथरा बनाएं जिससे कि शहर को अलग पहचान मिल सके. 


जयपुर की पांचबत्ती की तर्ज पर किया  रिनोवेट


नगर परिषद सभापति जीवण खां ने बताया कि पहले सीकर के कल्याण सर्किल को जयपुर की पांचबत्ती की तर्ज पर रिनोवेट किया गया. जिसके बाद अब जाट बाजार सर्किल को रिनोवेट किया गया है. साथ ही बजरंग कांटा पर आपणो सीकर सेल्फी प्वाइंट भी बनाया गया है. सभापति ने बताया कि अब फिलहाल फतेहपुरी गेट को हेरिटेज थीम पर तैयार किया जा रहा है. इसके अलावा अब शहर के अन्य मुख्य चौराहों को भी अलग-अलग थीम पर रिनोवेट किया जाएगा.


यह भी पढ़ें...


जन्मदिन पर जारी हुआ 'भगवंत केसरी' में काजल अग्रवाल का फर्स्ट लुक, 'सत्यभामा' को लेकर आई ये बड़ी अपडेट