Sikar latest News: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना टोडा में एक अधेड़ ने कुएं में कूदकर जान दे दी. घटना की जानकारी उस समय हुई जब मृतक व्यक्ति अपने घर नहीं पहुंचा. घर नहीं पहुंचा तो परिजनों और रिश्तेदारों ने काफी तलाश किया. बाद में एक कुएं के मुंडेर के पास अधेड़ व्यक्ति की चप्पल मिली. इसके बाद लोगों को अंदेशा हुआ कि व्यक्ति कुएं में गिर गया. घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर नीमकाथाना से तहसीलदार महेश कुमार ओला और चौकी प्रभारी भी मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों से पूरे मामले की जानकारी ली. कुएं में अधिक पानी होने की वजह से व्यक्ति के शव को नहीं निकाला जा सका. बाद में कुएं के पानी को खाली करवाया गया और स्थानीय गोताखोरों की मदद से अधेड़ व्यक्ति को बाहर निकाल कर नीमकाथाना जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. 


जानकारी के अनुसार टोडा निवासी नरेंद्र सिंह रात को 11:00 बजे अपने घर से निकला था. जब घर पर वह नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने तलाश लेकिन उसका कोई पता नहीं चला तो बाद में परिजनों ने रिश्तेदारों को भी इसकी सूचना दी. काफी तलाश करने के बाद एक कुएं के मुंडेर के पास उसकी चप्पल मिली. जिसके आधार पर अंदेशा लगाया गया कि नरेंद्र सिंह का शव कुएं में हो सकता है. 


यह भी पढ़ें- Dausa News: 46 डिग्री तापमान में अग्नि के घेरे के बीच तपस्या में लीन है ये संत


सूचना पर टोडा इंचार्ज और नीमकाथाना से तहसीलदार महेश कुमार ओला भी मौके पर पहुंचे. पूरे मामले की जानकारी ली अधिक पानी होने की वजह से नरेंद्र के शव को नहीं निकाला जा सका. बाद में पानी को खाली करवाया गया और स्थानीय गोताखोर सांवरमल हिम्मत करके कुएं में उतरा और उस कुएं में तलाश किया तो उसकी डेड बॉडी कुएं में मिली. 


इसके बाद एक और व्यक्ति श्यामलाल नायक भी कुएं में उतरा और दोनों ने चारपाई की मदद से नरेंद्र सिंह के शव को काफी मशक्कत के बाद कुएं से बाहर निकाल कर नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं अधेड़ व्यक्ति के शव को 18 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकालने के बाद प्रशासन ने भी राहत की सांस ली.