Sikar News: सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके में बीती रात जीप में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने कांवट कस्बे की श्याम होटल में होटल मालिक से नमकीन मांगी.  नमकीन देने के बाद जब होटल मालिक ने नमकीन के पैसे मांगे तो बदमाशों ने दो राउंड फायर कर दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि बदमाशों ने एक हवाई फायर किया और दूसरी गोली होटल की दीवार पर जा लगी. बदमाशों ने होटल के काउंटर पर फिरौती की पर्ची भी छोड़ी है, जिसमें बदमाशों ने एमजी ग्रुप 6565 व आजाद ग्रुप का हवाला देते हुए 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.


तीन बदमाश जीप में सवार होकर आए थे, जिनमें से एक बदमाश होटल के बाहर ही रुक गया और दो बदमाश होटल में आए वहा काउंटर पर बैठे होटल मालिक राकेश सामोता से नमकीन मांगी. नमकीन लेने के बाद बदमाशों ने पैसे फोन पे करने की बात बोली और होटल से बाहर जाने लगे जिस पर होटल मालिक राकेश ने पैसे देने की बात कही. 


पर्ची में तीन युवकों के नाम भी लिखे थे, जिनमें संदीप सोलेत उर्फ सूखा प्रीतमपुरी, अमित उर्फ लक्की बहरोड, मनोज उर्फ पांडू प्रयागपुरा लिखा हुआ था. पर्ची में 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई और फिरौती नहीं देने पर पर्ची में घर जलाने की धमकी भी दी गई. इसके साथ ही फिरौती की पर्ची में यह भी लिखा हुआ था कि फिरौती की कोटपूतली जेल से मांग हुई है. पर्ची में धमकी भरे लहजे में लिखा था.


पर्ची में लिखकर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है. होटल में फायरिंग की घटना होने से होटल का स्टाफ भी दहशत में आ गया. फायरिंग की सूचना पर बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी इकट्ठे हो गए और पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना पर खंडेला पुलिस उपाधीक्षक इंसार अली और कार्यवाहक थाना अधिकारी रमेश मीणा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई.


फिलहाल पुलिस फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश करने में जुटी हुई है खंडेला इलाके में बदमाशों द्वारा फिरौती मांगने की करीब 2 महीने में यह दूसरी घटना है. इससे पहले भी करीब 2 महीने पहले बदमाशों ने एक ज्वेलर्स की दुकान पर चिट्ठी फेंक कर 10 लख रुपए की फिरौती की मांग की थी. हालांकि उसे समय पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन फिर भी इलाके में बदमाशों का खौफ और हौसला लगातार बढ़ता जा रहा है.