Sikar News: नीमकाथाना जिले में लगातार ओवरलोड वाहन सड़कों पर सरपट दौड़ रहे हैं. ओवरलोड वाहनों की वजह से आए दिन लोग हादसे से का शिकार हो रहे हैं. कई जगह ओवरलोड वाहनों की वजह से सड़के भी क्षतिग्रस्त हो गई. लेकिन उसके बावजूद प्रशासन की ओर से कोई सख्त कदम नहीं उठाए जा रहे.

 

हालांकि पुलिस प्रशासन की ओर से कार्रवाई भी की जारी है, लेकिन उसके बावजूद भी सड़को पर ओवरलोड वाहनों का क्षेत्र में लगातार संचालन हो रहा है. पाटन ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बालूराम ने बताया कि क्षेत्र में लगातार ओवरलोड वाहन सड़को पर सरपट दौड़ रहे हैं, जिससे क्षेत्र में लगातार कई हादसे से हो चुके पिछले दिनों ओवरलोड वाहनों की वजह से तीन पुलिस कर्मियों की भी मौत हो गई थी.

 

उसके बाद भी प्रशासन की ओर से कोई सख्त कदम नहीं उठाई जा रहे. उन्होंने बताया कि ओवरलोड वाहनों की वजह से ग्रामीण क्षेत्रों में सड़के पूरी तरीके से सतिग्रस्त हो गई. इसके साथ प्रदूषण भी बड़ा जिससे कि लोगों को कई तरीके की बीमारियां उत्पन्न हो रही है, क्षतिग्रस्त सड़के होने की वजह से वाहन चालकों को एवं आमजन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

 

उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि ओवरलोड वाहनों के खिलाफ सख्त सख्त कार्रवाई की जाए, जिससे कि ओवरलोड वाहनों पर लगाम लग सके. क्षेत्र में हो रही दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सके. नीमकाथाना जिला कलेक्टर मेहरा ने भी पिछले दिनों समीक्षा बैठक में अधिकारियों को ओवरलोड वाहनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए थे.