Sikar latest News: राजस्थान के सीकर जिले में खंडेला कस्बे व आसपास के गांवों में चोरी की वारदातों को रोकने और चोरी की घटनाओं पर कार्रवाई कर चोरी हुए सामान को बरामद कर चोरों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर किशोर दुल्हेपुरा के नेतृत्व में आक्रोशित लोगों ने पुराने अस्पताल से रैली के रूप में शहर के मुख्य मार्ग से होते हुए पुलिस उप अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस उप अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर डीएसपी इंसार अली को ज्ञापन सौंपा. किशोर दुल्हेपुरा ने बताया कि खंडेला विधानसभा क्षेत्र में चोरी की घटनाएं आए दिन बढ़ती जा रही हैं. खंडेला में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है. दुल्हेपुरा ने कहा कि क्षेत्र में चोरी की घटना बंद होनी चाहिए ताकि आम जनता को राहत मिल सके. एडवोकेट गोकुलचंद गोदारा ने बताया कि खंडेला में बढ़ती चोरियों की घटनाओं के कारण आम जनता में आक्रोश है, तथा ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में लोग दहशत में आ गए हैं. 


यह भी पढ़ें- माधव वि. वि. में ऑल इंडिया इंटर जोनल यूनिवर्सिटी टूर्नामेंट का समापन समापन


चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिनदहाड़े चोरियां कर रहे हैं. पुलिस का भय समाप्त होता जा रहा है. पुलिस उप अधीक्षक इंसार अली ने चोरों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने तथा अब तक हुई चोरियों का खुलासा करने का आश्वासन दिया. क्षेत्र में हुई अब तक की चोरी की घटनाओं के पीड़ित परिवारों ने पुलिस उप अधीक्षक इंसार अली को अपनी व्यथा बताई. इस अवसर पर काफी संख्या में पीड़ित व कस्बे वासी मोजूद रहे.