Sikar News: सीकर के नीमकाथाना में कांग्रेस प्रत्याशी विधायक सुरेश मोदी का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है,आज दीपावली के पर्व पर विधायक सुरेश मोदी ने नीमकाथाना के ग्राम पंचायत मंडोली, ग्राम पंचायत कुरबड़ा के गांव बागवाली, घशीपुरा में जनसंपर्क किया.इस दौरान ग्रामीणों की ओर से विधायक सुरेश मोदी का साफा और माला पहनकर जोरदार स्वागत किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान विधायक सुरेश मोदी ने सभी क्षेत्रवासियों को दीपावली की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सभी लोग बढ़-चढ़कर मतदान में भाग लेकर कांग्रेस के समर्थन में मतदान कर राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाएं. विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है.


 आज ग्राम पंचायत मंडोली,ग्राम पंचायत कुरबड़ा के गांव बागवाली,घशीपुरा में जनसंपर्क किया और लगातार जनता का आशीर्वाद मिल रहा है, और बड़े बहुमत के साथ नीमकाथाना में फिर से कांग्रेस की जीत होगी.इस दौरान मूलचंद जाट,मदन यादव,बनवारी लाल,अनिल जेफ मुरारी यादव,मनोज सेन सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: निकाल लें रजाइयां! दिवाली के बाद अभी और गिरेगा मरूधरा का पारा, जानें अपने जिलों का हाल