Sikar News: नीमकाथाना में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं. नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत मानपुरा पुराना टोल टैक्स के पास चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया. चोरों ने नगदी सहित लाखो रुपए के सोने चांदी के आभूषण पर हाथ साफ किया. घटना की सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार विरबाला हाल निवासी मानपुरा पुराना टोल टैक्स के पास रोहिताश सैनी ने कुछ दिन पहले मकान बनाए थे. पिता की मौत होने पर वह परिवार के साथ अपने गांव गया हुआ था. पीछे से चोरों ने देर रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया चोरों ने मकान का ताला तोड़कर करीब तीन लाख रुपए कैश और लाखों के सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना उसे समय लगी जब रोहिताश का भाई मोहन अपनी भतीजी चिंकी को छोड़ने घर आया था.


तभी चिंकी ने देखा तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला और सारा सामान बिखरा हुआ मिला, जिसकी सूचना चिंकी ने उसके चाचा मोहन को दी. मोहन ने भी मकान के अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ मिला. उसके बाद उसने अपने भाई रोहिताश और आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी. सूचना पर रोहिताश एवं उसके परिवार के अन्य सदस्य भी घर पहुंचे और घटना की सूचना परिवार के लोगों ने सदर पुलिस को दी, जिस पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की की जांच शुरू कर दी.


वहीं घटना की सूचना पर कांग्रेस नेत्री मंजू सैनी भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली और चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की. उन्होंने बताया कि क्षेत्र में लगातार चोरों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं. बदमाश आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. 


लेकिन प्रशासन द्वारा इन पर कोई सख्त कदम नहीं उठाए जा रहे हैं, जिससे आए दिन चोरों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने जल्द से जल्द चोरों को पकड़ कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. बता दें पुलिस अधीक्षक के प्रवीण नायक नुनावत का तबादला होने के बाद क्षेत्र में लगातार चोरी लूटपाट जैसी घटनाएं सामने आ रही है.