Sikar News: यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा जयपुर से सीधे नगर पालिका श्रीमाधोपुर पहुंचे, जहां स्वच्छता ही सेवा अभियान में बेहतरीन सफाई व्यवस्था करने वाले सफाई कार्मिकों के सम्मान समारोह में शिरकत कर सफाई कार्मिकों को प्रशस्ति पत्र तथा टी शर्ट भेंट कर सम्मानित किया. इस दौरान कार्मिकों ने नगर पालिका ईओ छगनलाल यादव के नेतृत्व में मंत्री का सम्मान किया. इस दौरान पालिका अध्यक्ष हरिनारायण महंत तथा संचालन कर रहें पार्षद श्रवण आचार्य ने मंत्री के समक्ष विकास कार्यों को लेकर बात रखी जिस पर मंत्री ने संबोधित करते हुए कहा कि नवरात्रि के प्रारंभ से ही नगर पालिका में विकास कार्यों का शिलान्यास होना शुरू हो जायेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नवरात्रि में होगा सीवरेज लाइन का शिलान्यास
नवरात्रों में सीवरेज लाइन का शिलान्यास होगा. श्रीमाधोपुर का सेटेलाइट टाउन के रूप में चयन हो चुका है. विकास के कार्यों में धन की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी, लेकिन शर्त यह है कि विकास के कार्यों में कोई अड़चन पैदा नहीं होनी चाहिए. विकास के कार्यों को सम्पन्न करवाने में अहम भूमिका निभाएं. सीवरेज लाईन तथा सेटेलाइट टाउन के तहत अतिक्रमण तथा सड़क चौड़ाई में प्रशासन का सहयोग कर विकास का कार्य करवाएं. 


अधिकारियों के साथ हो चुकी है तीन दौर की बैठक 
वहीं, पेयजल की समस्या को लेकर कहां कि रेलवे तथा नेशनल हाईवे के पास से पाईप लाईन के जरिए पानी को लाने को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ तीन दौर की सकारात्मक बैठक हो चुकी है. वहीं, 2024-25 तक पेयजल पाईप लाईन के जरिए आने का कार्य शुरू हो जायेगा और 2025-26 तक पानी लाकर समस्या का समाधान करने में बड़ी सफलता हासिल करेंगे. इसके बाद मंत्री सीधे निजी आवास पर पहुंचकर जनसुनवाई करेंगे.


ये भी पढ़ेंः Dholpur News: एक तरफ चल रहा स्वच्छता पखबाड़ा, दूसरी तरफ शहर में जगह-जगह गंदगी के ढेर


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!