Sikar Big News: राजस्थान के सीकर जिले में नीमकाथाना इलाके के डाबला थाना अंतर्गत जीलो गांव में एक बावड़ी में नहाते समय एक युवक के डूबने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर डाबला थाना अधिकारी राजवीर सिंह भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय गोताखर की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को बाहर निकाला और अस्पताल में लेकर पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर में कवि सम्मेलन का आयोजन, कृषि मंत्री किरोड़ी लाल...



जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं युवक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया की बावड़ी में चार से पांच लोग नहा रहे थे. अचानक जीलो निवासी राकेश मीणा बावड़ी में डूब गया. जब वह बाहर नहीं आया तो बाकी साथ नहरे लोगों ने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी. 


 



साथ ही पुलिस को दी जिस पर मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से युवक को बाहर निकाला और अस्पताल लेकर आए. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा.


 




पढ़ें सीकर की एक और बड़ी खबर


सीकर जिले के खाटूश्यामजी में स्थित विश्व प्रसिद्ध बाबा श्याम के दरबार में आश्विन शुक्ल पक्ष की एकादशी के अवसर पर दो दिवसीय मेला रविवार से शुरू हुआ. जिसमें अल सुबह से ही लाखों श्याम भक्त बाबा श्याम के दर्शन करके मन्नोतियां मांगते नजर आ. श्याम दीवाने श्री श्याम मंदिर कमेटी द्वारा की गयी दर्शन व्यवस्थाओं में कतारबद्ध होकर बाबा श्याम के जयकारे लगाते हुए बाबा श्याम के दरबार में पहुंच रहे हैं. 



श्याम भक्त एकादशी पर हाथों में निशान लिए बाबा श्याम से अरदास करने खाटू नगरी में आ रहे हैं. इसके साथ ही श्री श्याम मंदिर कमेटी द्वारा एकादशी पर बाबा श्याम का मनमोहक श्रृंगार किया गया है. वहीं भक्तों के सैलाब को देखते हुए मंदिर कमेटी सुगम दर्शन व्यवस्थाओं को माकूल इंतजाम किए गए हैं. दो दिवसीय मेले में मंदिर कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान के नेतृत्व में सम्पूर्ण व्यवस्थाओं पर पैनी नजर बनाए हुए हैं. श्याम बाबा के दो दिन चलने वाले इस मासिक मेले में पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद नजर आ रहा है.