Shrimadhopur, Sikar: सीकर के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के शाहपुरा सड़क मार्ग पर स्थित टोल प्लाजा के पास खाटू श्याम जी से बाइक द्वारा दिल्ली लौट रहे बाइक सवारों के ट्रक ने टक्कर मार दी. इस कारण बाइक पर सवार एक की मौत हो गई वहीं, दूसरा गंभीर घायल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजीतगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल अशोक कुमार मीणा ने बताया कि दिल्ली के लोधी रोड पर रहने वाले विक्की चौहान एवं उसका दोस्त बाइक द्वारा खाटू श्याम जी से दिल्ली लौट रहे थे. अजीतगढ़ से शाहपुरा सड़क मार्ग पर स्थित टोल प्लाजा के पास सड़क किनारे पडे एक गहरे गड्ढे में मोटरसाइकिल गिरकर अनियंत्रित हो गई.


यह भी पढे़ं- OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा


इस कारण विक्की चौहान मोटरसाइकिल समेत सड़क पर गिर गया एवं उसका दूसरा साथी दूसरी तरफ गिर गया, जिस कारण शाहपुरा की तरफ जा रहे तेज और लापरवाह ट्रक चालक ने बाइक समेत विक्की चौहान को टक्कर मार दी एवं करीब आधा किलोमीटर तक बाइक और विक्की चौहान को घसीटते हुए ले गया.


सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस एवं अजीतगढ़ पुलिस ने दोनों को अजीतगढ़ के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने विक्की चौहान को मृत घोषित कर दिया एवं उसके साथी का प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी. मृतक विक्की चौहान की माता और पिता नहीं है. वह अपने मुंह बोली बहन के साथ रहता है एवं फरवरी माह में उसकी शादी होने वाली थी.


यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था