सीकर: छात्र संगठन एसएफआई के नेतृत्व में शेखावाटी विश्वविद्यालय द्वारा जो प्रैक्टिकल परीक्षाएं करवाई जा रही है. उसकी फीस की तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर छात्रों ने शेखावाटी विश्वविद्यालय पर प्रदर्शन किया. छात्रों की मांग है कि जो शेखावाटी विश्वविद्यालय प्रैक्टिकल की परीक्षा करवा रहा है. उसकी फीस जमा कराने की तिथि बढ़ाने की मांग है और साथ ही कल से अनिश्चितकाल धरने पर बैठे छात्रों पर देर रात को कॉलेज प्रशासन और पुलिस द्वारा उनको जबरन उठाकर थाने ले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उग्र आंदोलन की चेतावनी


इस मामले में जो भी अधिकारी दोषी है उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर छात्रों ने विश्वविद्यालय पर प्रदर्शन किया है. एसएफआई के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष जाखड़ ने बताया कि छात्र संगठन एसएफआई द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन किया गया है. छात्रों की मुख्य मांग है कि शेखावाटी विश्वविद्यालय द्वारा जो प्रैक्टिकल की परीक्षा करवाई जाएगी.


उसकी फीस जमा कराने की तिथि बढ़ाई जाए और अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे छात्रों पर देर रात्रि को दादिया थाना पुलिस और विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा जिस तरीके से छात्रों को विश्वविद्यालय से खदेड़ा गया और छात्रों को बेवजह थाने ले जाया गया, उसके विरोध में शेखावाटी विश्वविद्यालय पर प्रदर्शन किया गया और हमारी मांग है कि जो भी दोषी अधिकारी है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए और प्रैक्टिकल परीक्षा की फीस जमा करने की तिथि बढ़ाई जाए और अगर हमारी मांग नहीं मानी जाती है. हम सीकर झुंझुनू के सभी कॉलेजों के छात्रों को साथ लेकर शेखावाटी विश्वविद्यालय पर बड़ा आंदोलन करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन और शेखावाटी विश्वविद्यालय प्रशासन की होगी.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें