Sikar : पीसीसी चीफ़ गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट कर अपने गृह जिले सीकर की तरफ सबका ध्यान खींचा है. ट्वीट के साथ डोटासरा ने एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा ही सीकर जिला प्रशासन से अपेक्षित है कि नवलगढ़ रोड के बाशिंदों की इस तकलीफ को समझे और 13 करोड़ रुपए पानी निकासी प्रोजेक्ट को तुरंत प्रभाव से शुरू करें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डोटासरा के ट्ववीट के साथ चर्चाओं का दौरा जारी है. कि आखिर सत्तारूढ़ पार्टी के संगठन चीफ को ट्वीट क्यों करना पड़ा. क्या सीकर जिला प्रशासन ही गोविंद सिंह डोटासरा की सुनवाई नहीं कर रहा है. जैसा की आपको बता है की डोटासरा सीकर जिले से ही आते हैं.



दरअसल कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने टिवटर हैंडल पर शनिवार रात को एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में डोटासरा ने एक वीडियो शेयर भी किया है. जिसमें बारिश के कारण सड़क पर जमा हुए पानी के चलते परेशान लोगों को दिखाया गया है. उन्होंने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि प्रशासन लोगों की इस तकलीफ को समझें और पानी निकासी के प्रोजेक्ट को तुरंत प्रभाव से शुरू करे.


डोटासरा ने इस ट्वीट के जरिए ना सिर्फ अपने जिले की पोल खोलकर रख दी, बल्कि आम लोगों की समस्या और प्रशासन के पानी निकासी के प्रोजेक्ट को शुरू नहीं करने पर नाराजगी भी जतायी.


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें