Sirohi Crime News: राजस्थान के सिरोही जिला से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सिरोही सदर थाना क्षेत्र के कृष्णगंज स्थित गणेशजी मंदिर में सोमवार देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने मिलकर एक साधु की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी. इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है. वहीं, हिंदू संगठनों ने मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम 
रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को देर रात अज्ञात बदमाशों ने कृष्णगंज के गणेश जी मंदिर के परिसर में घुसकर मंदिर में रहने वाले 70 वर्षीय साधु सेलम गिरी की हत्या कर दी. जैसे ही इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी, उनकी टीम घटनास्थल पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. इस दौरान एएसपी प्रभु दयाल धनिया, सीओ मुकेश चौधरी और थानाधिकारी हंसाराम सीरवी मौके पर मौजूद रहे और स्थिति का जायजा लिया. 


ये भी पढ़ेंः राजस्थान की एक ऐसी जगह, जहां मेले से बदल लाती है महिलाएं अपना पति


हत्या की वजह का नहीं हुआ खुलासा 
रिपोर्ट्स की मानें, तो अभी तक इस हत्या के पीछे की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है. हालांकि, पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दो संदिग्ध बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो पुलिस दोनों संदिग्धों से पूछताछ कर रही है और हत्या के पीछे की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है. 


पूछताछ में जुटी हुई है पुलिस 
इस पूरे मामले पर सीओ मुकेश चौधरी ने कहा कि पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दो बदमाशों को हिरासत में लिया है. वहीं, मृतक साधु के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल पुलिस ग्रामीणों की मदद से पकड़े गए दोनों बदमाशों से पूछताछ में जुटी हुई है. 


ये भी पढ़ेंः युवती को कमरे में बंद कर 6 दरिंदों ने बारी-बारी से किया गैंगरेप, जैसे-तैसे पहुंची घर


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!