Sirohi: सिरोही जिले के पालडी एम गांव में शनिवार रात को खाना बनाते समय गैस लीकेज होने से आग लग गई. हादसे में एक बालिका की मौत हो गई वहीं, बालिका को बचाने गया मामा बुरी तरह झुलस गया. घटना की जानकारी मिलने पर पालडीएम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दो दमकल को मौके पर बुला आग पर काबू पाया. वहीं, झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पालडीएम थानाधिकारी प्रभुराम ने बताया की पालड़ी एम गांव में शनिवार रात को लक्ष्मण राम सेन के घर में सिलेंडर में लीकेज था. उसी दौरान खाना बनाने के लिए गैस को चालू किया था. आग भभक गई आग लगते ही घर के सभी लोग बाहर आ गए. पर 8 वर्षीय बालिका रवीना कमरे में रह गई.


घर पर आए बालिका के मामला मुलाराम ने बालिका को बचाने के लिए आग में अंदर गया. पर बचा नहीं आए और मुलाराम बुरी तरह दे झुलस गए. परिवार वाले के आंखों के सामने बालिका आग की लपटो में घिर गई. और झुलुस गई और रवीना की मौत हो गई. घटना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सिरोही और शिवगंज से दमकल के दो वाहनों को मौके पर बुलाया गया और आग पर काबू पाया गया. इस दौरान ग्रामीणों ने बजरी और मिट्टी डालकर भी आग पर काबू पाने का प्रयास किया. घटना में झूलसे युवक मुलाराम को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जंहा स्थिति गंभीर होने पर जोधपुर रैफर किया गया.


Reporter- Saket Goyal


यह भी पढ़ें- दीया कुमारी के भाषण के बाद माइक के लिए भिड़े BJP नेता, वीडियो हुआ वायरल


शातिर: रास्ता पूछने के बहाने लोगों को रोकते फिर मोबाइल लेकर भाग जाते थे इमरान और समीम