Sirohi News: हाईकोर्ट के आदेश के बाद सिरोही जिले के आबू रोड के सातपुर में तालाब किनारे बने हनुमान मंदिर को तोड़ने के लिए अलसुबह पुलिस प्रशासन का भारी जाब्ता मौके पर पहुंचा. प्रशासन द्वारा हनुमान मंदिर को तोड़ने की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग भी मौके पर जमा हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांतपुर तालाब के पास हनुमान मंदिर हटाने को लेकर गुस्साए लोगों ने सड़क मार्ग जाम किया. पुलिस ने विरोध जता रहे लोगों पर लाठियां भांजी. तो वहीं, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर पथराव किया. एएसपी देवाराम और माउंट सीओ योगेश शर्मा को चोट आई. मौके पर पुलिस और लोगों के बीच विवाद जारी है. 


यह भी पढे़ं- पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़


गौरतलब है कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद तालाब से अतिक्रमण हटाकर पालना रिपोर्ट जिला कलेक्टर को पेश करनी है. ऐसे में बुधवार सुबह 6:00 बजे से ही भारी मात्रा में पुलिस जाब्ता के साथ आला अधिकारी हनुमान मंदिर को हटाने के लिए सातपुर पहुंचे. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठनों के लोग मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का विरोध कर किया.


हिन्दू संगठनों का कहना है कि पहले पूर्ण रूप से सभी अतिक्रमण तोड़ें, उसके बाद यह कार्रवाई करें. कार्रवाई को देखते हुए एडीएम कालूराम खोड़, एसपी देवाराम चौधरी, माउंट आबू एसडीम राहुल जैन, आबूरोड एसडीएम नीलम लखारा, सीओ योगेश कुमार, पिंडवाड़ा थाना अधिकारी चंपाराम, सदर थाना अधिकारी प्रवीण कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता और अधिकारी मौजूद रहे.


Reporter- Saket Goyal