Sirohi News: सिरोही जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत लौटाना गांव में एक शिवमंदिर में महाशिवरात्रि के दौरान मेले का आयोजन किया गया था. इस मेले में दो गुटों में आपस में झगड़ा हो गया,जिसमें बीच बचाव करने आए एक पुलिस कांस्टेबल निरंजन सिंह की हत्या हो गई.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अज्ञात लोगों ने कांस्टेबल पर चाकू से हमला कर दिया.जिससे कांस्टेबल की मौत हो गई.सीएम भजनलाल शर्मा, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने शहीद जवान को श्रद्धांजलि दी है.



 


इस मामले में पुलिस ने 8 अलग-अलग टीम में गठित 


घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार व अन्य पुलिस अधिकारी घटना स्थल पहुंचे.इस मामले में पुलिस ने 8 अलग-अलग टीम में गठित की है जो आरोपियों की तलाश कर रही है.


आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग


इस मामले में आबू पिंडवाड़ा विधायक समाराम गरासिया ने पुलिस से आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है, उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था शांतिपूर्ण तरीके से बनी रहे इसको लेकर पुलिस को विशेष प्रयास करने होंगे.


स्वरूपगंज में जान गंवाने वाले कांस्टेबल को सीएम की श्रद्धांजलि


स्वरूपगंज में जान गंवाने वाले कांस्टेबल को सीएम की श्रद्धांजलि.कांस्टेबल के परिजनों को 1.35 करोड़ का सहायता पैकेज.मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दी श्रद्धांजलि..सिरोही के स्वरूपगंज में शिवरात्रि को दो पक्षों में तनाव हुआ था .कर्तव्य निर्वहन के दौरान कांस्टेबल निरंजन सिंह की मौत हुई .




मृतक सिपाही के एक आश्रित को सरकारी नौकरी मिलेगी.मृतक आश्रित को  MIG श्रेणी का आवास मिलेगा . छात्रवृत्ति, बिजली कनेक्शन  के लिए कुल 20 लाख रुपए की विशेष आर्थिक सहायता मिलेगी.पारिवारिक पेंशन, राज्य बीमा, जीपीएफ, ग्रेच्युटी, सामूहिक व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा, विशेष जीवन बीमा, दयामूलक अनुदान भी  परिजनों को मिलेंगे.राजस्थान पुलिस कल्याण निधि, राजस्थान पुलिस कार्मिक कल्याण न्यासऔर एसबीआई के पुलिस सैलेरी पैकेज के परिलाभ भी मिलेंगे.


ये भी पढ़ें- Top 10 Rajasthan News: लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान BJP में संगठनात्मक नियुक्तियों का दौर जारी, पढ़ें आज की 10 बड़ी खबरें