Sirohi: सिरोही जिले के रेवदर कस्बे में शातिर चोरों की एंट्री से अब कस्बेवासी काफी चिंतित हैं. चोरों की एक नई गैंग कस्बे में अर्द्ध रात्रि के समय सक्रियता से घूम रही है एवं चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास भी कर रही है. इन शातिर चोरों ने एक ही रात में अलग अलग कॉलोनियों में चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए कई घरों के ताले तोड़ने का प्रयास किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चार दिन पहले अर्द्धरात्रि को कस्बे के इंद्रा कॉलोनी, बिजली विभाग कार्यालय रोड पर घर का ताला तोड़ने व महावीर नगर में एक बंद पड़े घर में चोरी की नियत से घुसने का प्रयास किया . हालांकि चोर अपनी मंशा पूरी नहीं कर पाए. कहीं तो घर के लोग छत पर ही सो रहे थे इसलिए उन्होंने खतरा मोल नहीं लिया.


पुलिस ने की चोरों को पकड़ने की कोशिश


वहीं बिजली विभाग के आगे घर पर ताला तोड़ने के प्रयास करने पर पास से होकर गुजर रहे पहरेदार सिपाही को आवाज सुनाई दी. जिसके बाद उसने रेवदर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर हेड कॉन्स्टेबल ताराराम जाब्ते के साथ पहुंचे और मौके पर देखा तो ताले टूटे मिले लेकिन छत पर लोग सोते हुए नजर आये. पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए गश्त शुरू की लेकिन पुलिस के हाथ में कुछ भी न आया.


चोरों का शातिराना अंदाज यह प्रदर्शित करता है कि ये किसी गैंग या गिरोह के सदस्य है. चोरो ने कहीं भी किसी तरह के तथ्य न छोड़े और जहां तथ्य छोड़े वहां भी गुमराह करने तक ही सीमित रखा. एक समय तो खेल मैदान में पुलिस घेरे से भी वे अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. वहीं सीसीटीवी फुटेज में 4 से 5 युवक नजर आ रहे हैं, एक युवक जाली के ऊपर होकर चढ़कर घर के अंदर जाता है और अन्य जूते लेकर आता हैं. वहीं अन्य युवक गली में घुसने के बाद में अपने पहले वाले कपड़े उतारकर दूसरा टीशर्ट पहन लेता है. साथ ही अन्य युवक अपने जूते बदल रहा है. चोरों के हाथ में हथियार भी नजर आ रहे है. रेवदर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है .


यह भी पढ़ेंः अब गर्मी में खूब खाएं AC की हवा, नहीं आएगा बिजली बिल! जानें कैसे


यह भी पढ़ेंः Weather Update: दिल्ली से लेकर राजस्थान में आएगा आंधी-तूफान, नॉर्थ ईस्ट में भारी बारिश अलर्ट